स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें

स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें

कहा जाता है कि स्त्री का मन बेहद ही चंचल होता है और उसे खुश करना बेहद ही मुश्किल काम है। कुछ नौजवान मनचाहा प्यार पाने के लिए क्या कुछ नहीं करते। लड़की को अच्छी से अच्छी जगह घूमा लाते है, उनकी इज्जत करते है और प्यार से बात भी करते है। इन सबके बाद भी वे लड़की को अपने मन की बात कहने से डरते है।

स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें
स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें

इसके अलावा कई बार वे हिम्मत करके लड़की को अपने दिल की बात कह भी देते है, लेकिन लड़की की तरफ से प्रस्ताव ठुकरा दिए जाने पर वे निराश हो जाते है। ऐसे समय पर यदि आप स्त्री वशीकरण के आसान टोटकों का सहारा लेते है तो हमारा दावा हैलड़की आपके प्रपोज़ल को कभी नकार नहीं कर पाएगी। आइये स्त्री वशीकरण के आसान टोटके जान लेते है-

एक बाल से लेकर मासिक धर्म तक, ये है स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें

  • स्त्री वशीकरण के आसान टोटकों में यह टोटका सबसे ज्यादा असरदार माना जाता है। इसके लिए आपको एक चांदी की पायल की जरूरत पड़ेगी। चांदी की पायल को एक मिट्टी या कांच के बर्तन में अपना मूत्र भरकर डाल दें। रोजाना सुबह उठकर पात्र में से अपना पुराना मूत्र निकालकर नया मूत्र भर दें। यह प्रक्रिया आपको नियमित रूप से 21 दिन तक अपनानी है।

21 दिन के पश्चात पात्र में से पायल निकालकर राख की मदद से अच्छे से साफ कर लें। अब यह पायल आप उस स्त्री को भेंट करें, जिसे आप अपने वश मे करना चाहते है। स्त्री वशीकरण का यह आसान टोटका अपनाने के बाद जैसे ही महिला ने आपकी दी हुई पायल पहन ली तो उसके बाद मात्र तीन दिन में ही वह पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगी।

स्त्री वशीकरण कैसे करें

स्त्री वशीकरण कैसे करें, स्त्री को वश में करना किसी पुरूष को वश में करने के मुकाबले ज्यादा मुश्किल काम है। लेकिन यदि आपने एक बार किसी स्त्री को वश मे कर लिया तो वह पूरी उम्र आपको निःस्वार्थ भाव से प्यार करेगी। यहां पुरूषों को एक बात जानने की आवश्यका है की कभी भी आप पैसे या धन-दौलत का लालच देकर स्त्री को खुश नहीं कर सकते।

स्त्री को खुश करने और उसे अपने प्यार में पागल करने के लिए आपको उनकी इज्जत करनी आनी चाहिए, साथ ही उनके साथ किसी भी प्रकार की जोर जबरदस्ती के बारे मे तो मन मे सोचना भी नहीं चाहिए। इसके बावजूद भी अगर आप स्त्री का प्यार पाने मे नाकाम रहते है तो स्त्री वशीकरण कैसे करें का यह उपाय अपना सकते है।

  • स्त्री वशीकरण कैसे करें के इस उपाय में आपको एक सुपारी की आवश्यका पड़ेगी। नीचे दिए गए मंत्र की एक माला जप यानी 108 बार उच्चारण कर सुपारी को अभिमंत्रित कर लें। ध्यान रखिए यह जाप आपको रूद्राक्ष की माला पर ही करनी है-

मंत्र- ॐ क्तीं स: अमुकंवश कुरू कुरू स्वाहा।।

मंत्र में अमुकं के स्थान पर उस स्त्री का नाम लेना है जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। जाप पूरी होने के पश्चात किसी भी बहाने से वह सुपारी स्त्री को खिला दें। सुपारी खाने के बाद वह स्त्री आपके अलावा किसी अन्य पुरूष की ओर आँख उठाकर भी नहीं देखेगी। स्त्री वशीकरण कैसे करें के दौरान आपको साफ सुपारी का ही इस्तेमाल करना है।

स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण

स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण, यह बात बहुत कम लोग जानते है कि माहवारी या मासिक धर्म के दौरान स्त्री के अंदर कई प्रकार की शक्तियां आ जाती है। प्राचीन समय मे यह शक्तियां इतनी ताकतवर होती थी कि यदि मासिक धर्म से गुजर रही स्त्री किसी भोजन की तरफ देख लें तो उस भोजन का रंग ही बदल जाता था।

आज के समय में भी स्त्री के अंदर इस प्रकार की कई मायावी शक्तियां मासिक धर्म के दौरान देखने को मिलती है। ग्रंथों की माने तो ये शक्तियां इसलिए मौजूद होती है क्योंकि मासिक धर्म के कारण ही इस संसार में नए जीव की उत्पत्ति मुमकिन है। स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण का इस्तेमाल करके भी आप मनचाही स्त्री का प्यार पा  सकते है।

  • आमतौर पर स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण का इस्तेमाल पति करते है, जिन्हें लगता है कि उनकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति के साथ चक्कर चल रहा है। या फिर जिनकी पत्नी अब अपने पति में रूचि नहीं लेती। ऐसे पतियों को स्त्री के मासिक धर्म के दौरान का एक अंदरूनी कपड़ा प्राप्त करना होगा। अब एक आसन बिछाकर बैठ जाएं और अपने इष्ट देव का स्मरण करते हुए निम्न मंत्र का 108 बार उच्चारण करें-

मंत्र- ओम क्रीं क्लां क्रोम (स्त्री का नाम) भस्मे स्वाहा।।

मंत्रोच्चारण के बाद स्त्री के अंदरूनी वस्त्र को आग में भस्म कर राख बना लें। राख को किसी बहते जल में लाल कपड़े में बांधकर प्रवाहित कर दें। स्त्री के मासिक धर्म से वशीकरण का यह उपाय शुक्रवार या शनिवार की रात्री को ही अपनाना है।

स्त्री के बाल से वशीकरण

स्त्री के बाल से वशीकरण, शास्त्रों में स्त्री को देवी का दर्जा प्राप्त है। आम बोलचाल में भी स्त्री को घर की लक्ष्मी कहा जाता है। जिस प्रकार मनचाही वस्तु की प्राप्ति के लिए देवी की दिल से आराधना की जाए तो वह प्रसन्न हो जाती है। इसी प्रकार यदि आपका प्यार सच्चा है तो किसी भी महिला या लड़की को प्रसन्न करने के लिए स्त्री के बाल से वशीकरण का यह उपाय आज़मा सकते है।

  • स्त्री के बाल से वशीकरण का यह उपाय आपको रविवार रात 11 बजे किसी एकांत स्थान पर आज़माना है। इसके लिए आपको उस स्त्री के बाल की आवश्यकता पड़ेगी, जिसे आप वशीभूत करना चाहते है। सर्वप्रथम एक पीपल के पेड़ का पत्ता ले और उसके ऊपर उस स्त्री का नाम लिख दें जिसे आप अपने वश में करना चाहते है। अब स्त्री का बाल पान के पत्ते के ऊपर रख दें। इसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का 108 बार जाप करें। जाप करते समय अपने साथ एक तांबे के कलश में जल भरकर भी रख लें-

मंत्र- ॐ नमो भगवते ह्री श्री हां { उस स्त्री का नाम ले) वषय कुरु कुरु स्वः।।

जाप पूरी होने क पश्चात पत्ता और स्त्री का बाल एक साथ वहीं मिट्टी में दबा दें। अब तांबे के लौटे का अभिमंत्रित जल उसके मिट्टी के ऊपर डाल दें। इसके बाद आप देखेंगे कि कुछ ही समय में वह स्त्री स्वयं आपके प्यार में पागल हो जाएगी। स्त्री के बाल से वशीकरण का इस्तेमाल कभी भी गलत इरादें या केवल स्त्री के साथ संभोग करने के उद्देश्य से नहीं करना चाहिए।

लाल किताब के टोटके फॉर लव मैरिज

[Total: 1    Average: 5/5]

टोने गुरूजी

वशीकरण टोने गुरूजी वशीकरण टोने तंत्र विद्या की एक शैली है, जिसमे किसी को अपने काबू मे करने के लिए उस व्यक्ति विशेस की पसंद की कोई चीज़ हासिल की जाती है फिर उस चीज़ को वशीकरण मंत्र के द्वारा सिद्ध किया जाता है. उसके बाद वशीकरण पूजा की जाती है तथा फिर उस चीज़ को एक नियत दिन, समय पर व्यक्ति विशेस पर आजमाया जाता है. ये क्रिया एक योग्य वशीकरण गुरु के द्वारा सम्पादित की जाती है. कोई भी वशीकरण टोना की सफलता एक योग्य गुरु पर निर्भर करती है.