लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का टोटका

लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का टोटका

लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का टोटका, लहसुन अगर नथुने में तेजी से समा जाने वाले अपने खास गंध के कारण दूर से पहचाना जाता है, तो जीभ के नीचे कंठ में देर तक बने रहने वाले स्वाद के तीखेपन की वजह से अपनी अलग पहचान रखता है।

इसमें गजब का मसाला मैजिक और आयुर्वेदिक चिकित्सीय गुण है। इनसे अलग यह किसी को भी अपनी ओर आकर्षित करने की अद्भुत क्षमता रखता है। इसके जरिए कुछ टोटके और मांत्रिक या तांत्रिक उपायों से किसी भी स्त्री, पुरुष या घर-परिवार में बच्चों तक को अपने वश में किया जा सकता है।

लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का टोटका
लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का टोटका

इसकी लाल या काले धागे में गूंथी हुई कुछ कलियां को बच्चों के गले में बांधने से वे जादू-टोने और बुरी नजरों से बचे रहते हैं।

ज्योतिष शास्त्र में भी लहसुन के उपयोग की शुभता बताई गई है। यहां तक कहा गया है कि इसे अपनी जेब में रखने मात्र से ही जीवन में सौभाग्य का आगमन हो जाता है।

तमाम नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं और चारो ओर सौभाग्यशाली एवं सुखद माहौल बन जाता है। यही नहीं अगर आप घोर तनाव में हैं तो लहसून का धूपदान करने से काफी राहत मिलेगी। कुछ अन्य लाभ इस प्रकार हैंः-

  • दरिद्रता दूर करने के लिए महिलाओं को लहसून से बर्तनों को साफ करने की सलाह दी गई है। ऐसा करने से रसोईघर में पाॅजेटिव एनर्जी मिलेगी।
  • अनिद्रा या घरेलू समस्याओं को लेकर बने तनाव को दूर करने के लिए अपने तकिए के नीचे लहसून की तीन कलियों को रखें। इस उपाय से न केवल अच्छी नींद आएगी, बल्कि आप अगली सुबह तनाव मुक्त महसूस करेंगे।
  • पर्स में कच्चे लहसून की एक कली रखने से नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाती है और मन को शांति मिलती है। हर काम को करने में एकाग्रता का अनुभव होता है।
  • मंगलवार के दिन सुनसान स्थान पर जाएं। एक गड्ढे में 2 लहसुन की छिली हुई कालिया डालें। उसपर नींबू नीचोडें। उस वक्त वशीकरण किए जाने वाले व्यक्ति का नाम लें। 

लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का उपाय

लहसुन की कलियों से किसी को गुलाम बनाने का उपाय, लहसून की सात कलियों द्वारा किए गए उपाय और मंत्र जाप के अनुष्ठान से अपने मनोवांछित व्यक्ति को गुलाम बनाया जा सकता है।

यहां गुलाम बनाने का अर्थ किसी कोे अपने वश में करने से है। यह खास तरह से किया जाने वाला वशीकरण का ही एक उपाय है, जिसे औरतें अपने पति को सम्मोहित करने या फिर प्रेमिकाएं अपने पति को अपने आकर्षण में बांधे रखने के लिए कर सकती हैं। इसे ऐसे करना चाहिए-

  • सबसे पहले सबूत कच्चे लहसुन में से 7 कलियां निकालें। उसके छिलके उतारें और उन्हें एक कटोरी में थोड़ा पानी लेकर उसमें डूबो दें। कटोरी को कहीं छिपा दें। 
  • दो घंटे के बाद कटोरी के तीन लहसूनों को पीस लें। बची चार लहसूनों को एक लाल रुमाल में बांध लें। 
  • उसके बाद नीचे दिए गए मंत्र का  221 बार जाप करे। मंत्र है- ऊँ नमो पद्मावती पद्मनये लक्ष्मी दायिनी वांछाभूत प्रतविंध्यवासिनी सर्व शत्रु संहारिणी दुर्जन मोहिनी ऋद्धि-सिद्धि वृद्धि कुरू कुरू स्वाहा! ऊँ क्लीं श्रीं पद्मावत्यैं नमः!!
  • मंत्र का जाप करने से पहले पीसे हुए लहसून में चंदन, केसर या हल्दी मिलाकर माथे पर तिलक लगाएं। मंत्र का जाप करते समय आपका ध्यान केवल उसी पर केंद्रीत रखें, जिसका आप वशीकरण करना चाहते हैं।  
  • इस विधि को केवल शुक्रवार के दिन ही करंे और इसकी पूर्णहूति के बाद लाल कपडे में बंधे लहसुन को किसी स्वच्छ स्थान पर ले जाकर मिटटी में दबा दंे। उसके बाद जब भी लहसून के पेस्ट का तिलक लगाकर उस व्यक्ति के सामने जाएंगे। उसका आपके प्रति आकर्षण की प्रबलता बढ़ जाएगी। वह व्यक्ति आपके वश में आकर आपकी हर बात मानेगा। ऐसा तीन या पांच शुक्रवार को करें। 

लहसुन की कलियों से वशीकरण  

लहसुन की कलियों से वशीकरण, वशीकरण के कई तरीकों में स्त्री या पुरुष द्वारा एक तरीका लहसून की कलियों का इस्तेमाल का भी है। इस उपाय को बुधवार के दिन करने से मनोवांछित सफलता मिलती है। तरीका इस प्रकार से है-

  • काले रंग का एक नया रूमाल के आकार का एक कपड़ा लंे। उसमें  3-4 लहसून की कलियों को रखकर पोटली बना लें। रात को सोने से पहले इस पोटली को अपने तकिये के नीच रख दे।
  • फिर अगले दिन शुबह 5 बजे उठकर उस पोटली को लेजाकर किसी खाली स्थान पर एक नीम के पेड़ पर लटका दे। ये सब करते समय उस व्यक्ति का नाम अवश्य ले जिसे अपने वश मे करना चाहते हैं।
  • कुछ दिनों बाद इसका असर दिखेगा। यदि वह व्यक्ति बेरूखी से मिलता है, तो उसके मिलने में नरमी आ जाएगी और अगर कहीं दूर नाराज बैठा है तो उससे संपर्क अवश्य होगा और उसकी नाराजगी दूर हो जाएगी। 

दूसार उपायः लहसुन से किसी को गुलाम बनाने के किए जाने वाले उपायों में दूसरा उपाय गंेदे के फूल के साथ शनिवार को किया जाता है। उसका तरीक इस प्रकार होना चाहिए-

  • शनिवार की संध्या सूर्यास्त से ठीक पहले पांच बजे के करीब लहसून की 5 कालियां और गेंदे का एक फूल लें। 
  • दोनों चीजों को ले जाकर किसी पीपल के पेड़ के नीचे लोगों की नजर बचाकर रख दे। इसे रखते समय जिस किसी को अपना गुलाम बनाना चाहते हैं उसका नाम लें। ऐसा कर लौट जाएं। ध्यान रहे कि लौटते समय पीछे मुड़कर नहीं देखें। घर आकर गायत्री मंत्र का 108 बार जाप कर लें। मंत्र जाप को रोजाना तबतक जारी रखें जब तक उपाय का असर दिखने नहीं लगे।
  • गायत्री मंत्र है– ऊँ भुर्भुव स्व तत्स वितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमही धीयो यो न प्रचोदयात!

लहसुन पर सिंदूर का टीका 

लहसुन पर सिंदूर का टीका, यदि कोई अपनी प्रेमिका से बेइंतहा मोहब्बत करता है, लेकिन उसका प्यार पाने में मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है तो उसे लहसुन और सिंदूर के साथ यह टोटका करना चाहिए।

ऐसी स्थिति किसी प्रेमिका या नवविवाहिता के साथ भी आ सकती है। यानी शिद्दत के साथ प्यार करने की चाहत रखने वाले व्यक्ति वशीकरण का यह तरीक निम्न तरह से आजमा सकते हैंः-

  • सबसे पहले छिले हुए लहसुन की 7 कालिया ले। फिर उसपर लाल सिंदूर से टीका लगा दे। उसके बाद उन कलियों की एक माला बना लें।
  • इस तरह से लहसुन की कलियों की बनी माला में चार लहसुन का सिर ऊपर की ओर रखें जबकि तीन का नीचे की ओर। इस दौरान उस व्यक्ति का नाम लेते रहें, जिसको पाने की चाहत रखते हैं।
  • इस उपाय को लगातार दो दिनों तक करें।  इस तरह से बनने वाली दो मलाओं को घर से दूर ले जाकर किसी नीम या पीपल के पेड़ पर झूलने की स्थिति में टांग दें।  यह काम शाम को सूर्यास्त से ठीक पहले लोगों की नजर बचाकर करें। घर आकर गायत्री मंत्र का 108 बार जाप करें।

निम्बू के रस से वशीकरण टोटके

[Total: 1    Average: 5/5]

टोने गुरूजी

वशीकरण टोने गुरूजी वशीकरण टोने तंत्र विद्या की एक शैली है, जिसमे किसी को अपने काबू मे करने के लिए उस व्यक्ति विशेस की पसंद की कोई चीज़ हासिल की जाती है फिर उस चीज़ को वशीकरण मंत्र के द्वारा सिद्ध किया जाता है. उसके बाद वशीकरण पूजा की जाती है तथा फिर उस चीज़ को एक नियत दिन, समय पर व्यक्ति विशेस पर आजमाया जाता है. ये क्रिया एक योग्य वशीकरण गुरु के द्वारा सम्पादित की जाती है. कोई भी वशीकरण टोना की सफलता एक योग्य गुरु पर निर्भर करती है.