फोटो से वश में करने का टोटका

फोटो से वश में करने का टोटका

फोटो से वश में करने का टोटका, दोस्तों आज हम आपको फोटो से पति को वश में करने का उपाय और फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र के बारे मे बतायेगे। इसके द्वारा आप स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण भी कर सकते है

Photo Se Vash Mai Karne Ka Totka

दोस्तों इस संसार में हर व्यक्ति किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहता है। एक पुरूष अपनी प्रेमिका को वश में करना चाहता है, पति अपनी पत्नी को, पत्नि अपने पति को और कर्मचारी अपने बॉस या मालिक को अपने वश में करना चाहते है। इस प्रकार के वशीकरण के लिए आप फोटो से वश में करने का टोटका का इस्तेमाल कर सकते है।

इसके अलावा कई बार बच्चे अपने माता-पिता को भी वश में करना चाहते है। कुछ लोग सोचेंगे कि भला ऐसा कौन-सा बच्चे होंगे और कोई अपने माता-पिता को वश में क्यों करना चाहेगा, तो आपको बता दे अपने माता-पिता को विवाह के लिए राजी करने के लिए बच्चे फोटो से वश में करने का टोटका का इस्तेमाल कर सकते है।

तथा फोटो से वश में करने का टोटका अन्य वशीकरण टोटके के मुकाबले ज्यादा कारगर है। ऐसा इसलिए क्योंकि अन्य टोटकों में आपको सामने वाले व्यक्ति की किसी वस्तु की आवश्यकता होती है। अन्यथा वह व्यक्ति आपके आसपास होना चाहिए। लेकिन फोटो से वश में करने का टोटका की मदद से आप दुनिया के किसी भी कोने में बैठे व्यक्ति को अपने वश में कर सकते है।

फोटो से वश में करने का टोटका
फोटो से वश में करने का टोटका

और फोटो से वश में करने का टोटका के लिए आपको बस उस व्यक्ति की तस्वीर की जरूरत होगी, जिसे आप वश में करना चाहते है। उसकी तस्वीर के साथ आपको हमारे द्वारा बताई गई क्रिया और टोटके आज़माने है। दूर बैठे किसी भी व्यक्ति का फोटो से वश में करने का टोटका के लिए आप हमसे संपर्क कर सकते है।

फोटो से पति को वश में करने का उपाय – Photo Se Pati Ko Vash Me Kaise Kare

फोटो से पति को वश में करने का उपाय – Photo Se Pati Ko Vash Me Kaise Kare, कुछ पति अपनी पत्नियों के बारे में बिल्कुल भी विचार नहीं करते। कुछ पुरूष शादी से पहले अपनी प्रेमिका या मंगेतर से बड़ी मीठी-मीठी बाते करते है लेकिन शादी के बाद अपनी ही पत्नी में उनकी रूचि खत्म हो जाती है। ऐसे में पति को आकर्षित करने के लिए महिलाएं फोटो से पति को वश में करने का उपाय अपना सकती है।

किसी भी महिला या पुरूष की फोटो से वशीकरण के आसान और चमत्कारी टोटकें

यदि आपका पति बिगड़ गया है, नशे और जुए की लत लग गई है, या फिर अन्य किसी महिला के साथ उसका चक्कर चल रहा है, तो भी आप फोटो से पति को वश में करने का उपाय अपना सकती है। यह उपाय बेहद ही चमत्कारी है और आजतक जिस किसी ने भी यह उपाय अपनाया है, उसे फिर कभी ज़िन्दगी में निराश होते नहीं देखा है।

  • फोटो से पति को वश में करने का उपाय आपको शुक्रवार के दिन अपनाना है। इसके लिए प्रातः काल स्नान आदि के पश्चात खाली पेट यह उपाय करना है। सबसे पहले अपने पति की एक तस्वीर ले और आसन बिछाकर बैठ जाए। साथ ही कुछ केसर की पत्ती उन्हें एक लौटा जल में डालकर अपने पास रख ले।फोटो से पति को वश में करने का उपाय अपने पति की तस्वीर की ओर देखते हुए 51 बार नीचे दिए गए मंत्र का जाप करें-

ओम नम: भगवते वासुदेव: वश्यं कुरू कुरू स्वाहा।

मंत्रोच्चारण पूरा होने के बाद लौटे में से थोड़ा जल खुद पीले और थोड़ा सा अपने पति को पीला दे। बाकी बचा हुआ जल शाम के समय कृष्ण जी की मूर्ति पर चढ़ा दे। कुछ दिन तक रोजाना फोटो से पति को वश में करने का उपाय करने से आपके पति पूरी तरह आपके वश में हो जाएंगे।

फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र – Photo Se Vashikaran Shabar Mantra

फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र – Photo Se Vashikaran Shabar Mantra, दोस्तों फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र बेहद ही असरदार मंत्र है। इन मंत्रों की मदद से आप किसी भी मनचाहे व्यक्ति को अपने इशारों पर नचा सकते है। इसके अलावा मनचाहा प्यार पाने के लिए भी आप फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र का इस्तेमाल कर सकते है।

लेकिन इन मंत्रो का इस्तेमाल हमेशा किसी विशेषज्ञ या सिद्ध बाबा की सलाह के अनुसार ही किया जाना चाहिए। शाबर मंत्रो में बहुद अधिक शक्ति होती है और कई बार साधारण मनुष्य उनकी शक्तिकों को सहन नहीं कर पाते। चलिए आपको फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र करने का तरीका बताते है।

  • फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र की क्रिया आपको शनिवार की रात्रि से प्रांरभ करनी है। घर में एकांत स्थान पर लाल आसन पर बैठकर यह साधना आपको करनी होगी। अपने सामने उस व्यक्ति की एक फोटो रख ले, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद सरसों के तेल का दीपक जला ले और नीचे दिए गए मंत्र का 221 बार जाप करें-

ओम अघोरेभ्यों घोरेभ्यों वषट्स्वाहाः।।

फोटो से वशीकरण शाबर मंत्र की जाप पूरी होने के बाद लोबान की धूनी इच्छित व्यक्ति की फोटो के ऊपर दे। यह पूरी प्रक्रिया आपको अगले शनिवार तक नियमित रूप से अपनानी है। एक सप्ताह के बाद फोटो वाला वह व्यक्ति पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगा।

स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण – Stri Ki Photo Dekhkar Vashikaran

स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण – Stri Ki Photo Dekhkar Vashikaran, अक्सर कुछ पुरूष यह सोचकर परेशान रहते है कि किसी स्त्री को अपनी तरफ किस प्रकार आकर्षित किया जाए। स्त्री को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए आप स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण का इस्तेमाल कर सकते है।

यदि आप किसी महिला से सच्चा प्यार करते है और उसके बिना अपनी जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकते, लेकिन वह महिला बार-बार आपका प्यार ठुकरा रही है तो एक बार स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण का यह टोटका आपको अवश्य आज़माना चाहिए।

  • स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण के लिए आप उस महिला की एक छोटी तस्वीर ले आए, जिसे आप वश में करना चाहते है। इसके बाद गुरूवार की शाम सूर्यास्त के बाद यह टोटका प्रारंभ करे। अपने साथ आपको एक नमक का डिब्बा भी रखना होगा। अपने सामने महिला की फोटो रखकर नीचे दिए गए मंत्र का 21 बार जाप करें-

ओम भगवती भग भाग दायिनी अमकूं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा।

स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण के लिए उपरोक्त में आपको अमूकं के स्थान पर उस महिला का नाम लेना है, जिसे आप वश में करना चाहते है। प्रत्येक बार मंत्र पढ़ने के बाद आपको नमक में फूंक मारनी है। 21 बार फूंक मारने के बाद वह नमक अभिमंत्रित हो जाएगा।

स्त्री की फोटो देखकर वशीकरण के लिए अंत में आपको महिला की तस्वीर नमक के डब्बे में रखनी होगी। एक सप्ताह के भीतर वह स्त्री पूरी तरह से आपके वश में हो जाएगी।

#फोटो #से #वश #में #करने #का #टोटका
#पति #को #में #करने #उपाय #वशीकरण
#शाबर #मंत्र #स्त्री #की #देखकर

स्त्री वशीकरण के आसान उपाय एवं टोटकें

[Total: 1    Average: 5/5]

टोने गुरूजी

वशीकरण टोने गुरूजी वशीकरण टोने तंत्र विद्या की एक शैली है, जिसमे किसी को अपने काबू मे करने के लिए उस व्यक्ति विशेस की पसंद की कोई चीज़ हासिल की जाती है फिर उस चीज़ को वशीकरण मंत्र के द्वारा सिद्ध किया जाता है. उसके बाद वशीकरण पूजा की जाती है तथा फिर उस चीज़ को एक नियत दिन, समय पर व्यक्ति विशेस पर आजमाया जाता है. ये क्रिया एक योग्य वशीकरण गुरु के द्वारा सम्पादित की जाती है. कोई भी वशीकरण टोना की सफलता एक योग्य गुरु पर निर्भर करती है.