पति को वश में करने के लिए उपाय

पति को वश में करने के लिए उपाय

महिलाओं का स्‍वभाव थोड़ा शक्‍की होता है लेकिन कभी-कभी ये शक सही निशाने पर जाकर लगता है। ऐसा मुश्किल ही देखा जाता है कि शादी के कई सालों बाद भी आपका वैवा‍हिक जीवन पहले की तरह ही सुखमय रहे। वहीं नई-नई शादी में लड़कियों को ये शिकायत रहती है कि उनके पति उनकी बात नहीं सुनते या उन पर ध्‍यान नहीं देते। इस तरह की छोटी-छोटी बातें पति-पत्‍नी के बीच कलह का कारण बनती हैं। अगर आप चाहती हैं कि आपके पति सिर्फ आपकी बात सुनें तो आप अपने पति को वश में करने के लिए ये उपाय अपना सकती हैं। जी हां, आज हम आपको बता रहें हैं कि किस तरह ज्‍योतिषीय उपायों की मदद से आप अपने पति को अपने वश में कर सकती हैं। इसके अलावा अगर आपके पति किसी बुरे या गलत काम में लिप्‍त रहते हैं तो आप उन्‍हें सुधारने के लिए भी इन उपायों की मदद ले सकती हैं।

पति को वश में करने के लिए उपाय
पति को वश में करने के लिए उपाय

पति वशीकरण टोटके

– अगर आप चाहती हैं कि आपके पति सिर्फ आपकी बात सुनें तो अपने बैडरूम में अपना पलंग पूर्व की दिशा में ही लगाएं। इस टोटके से आपके घर और रिश्तों में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। अपने पति को सुधारकर उन्‍हें सही मार्ग पर लाने के लिए गणेश जी को लड्डू चढ़ाएं। गणेश जी प्रसन्न होकर आपकी मनोकामना अवश्य पूर्ण करेंगें।

– अगर आपके पति आपसे बहुत ज्‍यादा झगड़ा करते हैं और आप उनकी इस आदत को सुधारकर उन्‍हें अपने वश में करना चाहती हैं तो अपने घर में शिवलिंग की स्थापना करें। 41 दिन तक रोज़ सुबह स्नान के बाद उस शिवलिंग पर बेलपत्र और जल अर्पित करें। रुद्राक्ष की माला से इस मंत्र का ‘ॐ नमः शिवः शक्तिस्वरूपायः ममः गृहे शांति कुरु कुरु स्वाहः’ का पांच माला जाप करें। इस उपाय के प्रभाव से पति-पत्नी के बीच आपसी प्रेम बढ़ता है। सात मंगलवार तक 7 सात नींबू, 7 सुपारी, 7 लौंग, 7 मेलफल, 7 जायफल, 7 तांबे, 7 सीताफल के त्रिकोण टुकड़ों को एक लाल रंग के कपड़े में बांध लें। इसे हनुमान मंदिर में चढ़ा दें। हनुमान जी की उपासना करने से धीरे-धीरे आपके पति सुधरने लगेंगें।

पति को काबू करने के उपाय

– पति का वशीकरण करने के लिए शुक्‍ल पक्ष के प्रथम रविवार को स्‍नान के बाद पूजन स्‍थल पर बैठें और एक थाली में केसर से स्‍वास्तिक बनाएं और गंगाजल से धुला हुआ शंख स्‍थापित करें। अब इसकी फूल और बताशों से पूजा करें। पूजन में गाय के घी का दीपक जरूर जलाएं। इसके पश्‍चात् स्‍फटिक की माला से 108 बार ‘ऊं हृीं वांछितं मे वशमानय स्वाहा’ मंत्र का जाप करें। एक महीने तक रोज़ स्‍फटिक की माला से इस मंत्र का जाप करें। आप अपने पति का वशीकरण करने में सफल होंगीं।

– अगर आप चाहती हैं कि आपके पति सिर्फ आपकी बात सुनें और सही रास्‍ते पर चलने लग जाएं तो आप अपने पार्टनर की तस्वीर पर दक्षिणामुखी हनुमान मंदिर का सिंदूर लगाएं। पति को काबू में करने के लिए किसी भी शुक्रवार को भगवान कृष्‍ण की आराधना करें। रात के समय अपने पति के सोने के बाद आप 3 इलायची स्‍वयं के शरीर से स्‍पर्श करने के बाद इन्‍हें अपने पति के पास रख दें। अगले दिन सुबह इन इलायचियों को चाय या खाना में डाल दें। इस टोटके को आपको 3 से 4 सप्‍ताह तक करना है। इस टोटके के प्रभाव से आपके पति आपकी बात सुनने लगेंगें।

पति को खुश/सुधारने करने के उपाय

– अगर आप अपने पति को खुश करना या उन्‍हें सुधारना चाहती हैं तो आप नारियल, कपूर और धतूरे के बीज को पीसकर उसका थोड़ा पाउडर बना लें। अब इसमें थोड़ा शहद मिलाकर इसे लेप के रूप में तैयार कर लें। अब इस लेप को रोज़ अपने और अपने पति को लगाएं। इस टोटके को करने के बाद आपके पति कभी भी आपको छोड़कर नहीं जाएंगें। पति-पत्‍नी के बीच आपसी प्रेम बढ़ाने के लिए आप दोनों एकसाथ भोजन करें। अगर आप चाहती हैं कि आपके पति आपकी ओर दोबारा से आकर्षित हों तो भोजन करते समय अपनी थाली का थोड़ा-सा खाना चुपके से उनकी थाली में रख दें। इस उपाय को करने के बाद आपके पति आपमें दोबारा से रुचि लेने लगेंगें।

– अगर आप अपने पति का वशीकरण करना चाहती हैं तो किसी पर्व काल या शुभ मुहूर्त में 1000 बार ‘नमो महायक्षिण्यै (इसके स्‍थान पर अपनी सौतन का नाम लें) मम पतिं भे मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा’ मंत्र का जाप करें। इसके बाद अपने ईष्‍ट देव की विधि-विधानपूर्वक उपासना करें। इस मंत्र के जाप से आप अपने पति को सौतन से छुटकारा दिला पाने में सफल हो पाएंगीं।अपने वैवाहिक जीवन को बचाने और अपने पति का प्‍यार पाने के लिए उन्‍हें डॉल्‍फिन मछलियों का कोई शोपीस उपहार में दें। फेंगशुई के अनुसार डॉल्फिन मछलियों को गिफ्ट के रूप में देने से पति-पत्‍नी के बीच प्‍यार बढ़ता है।

 

[Total: 1    Average: 3/5]

टोने गुरूजी

वशीकरण टोने गुरूजी वशीकरण टोने तंत्र विद्या की एक शैली है, जिसमे किसी को अपने काबू मे करने के लिए उस व्यक्ति विशेस की पसंद की कोई चीज़ हासिल की जाती है फिर उस चीज़ को वशीकरण मंत्र के द्वारा सिद्ध किया जाता है. उसके बाद वशीकरण पूजा की जाती है तथा फिर उस चीज़ को एक नियत दिन, समय पर व्यक्ति विशेस पर आजमाया जाता है. ये क्रिया एक योग्य वशीकरण गुरु के द्वारा सम्पादित की जाती है. कोई भी वशीकरण टोना की सफलता एक योग्य गुरु पर निर्भर करती है.