गोमती चक्र के तांत्रिक प्रयोग

गोमती चक्र के तांत्रिक प्रयोग

गोमती चक्र को गाय का ही एक रूप माना जाता है इसका गो शब्द गाय से ही लिया गया है गाय को लक्ष्मी जी के रुप से जोड़कर देखा जाता है और इसे शुक्र ग्रह का कारक भी माना जाता है ऐसे लोग गले में तथा अंगूठी में धारण करते हैं होली दीपावली नवरात्रि आदि पर गोमती चक्र की विशेष पूजा होती है जय अमृत योग सिद्धयोग विभिन्न प्रकार के अनुष्ठान पर यह लाभदायक है |

गोमती चक्र के तांत्रिक प्रयोग
गोमती चक्र के तांत्रिक प्रयोग

गोमती चक्र अभिमंत्रित-

गोमती चक्र को दीपावली लक्ष्मी जी की पूजा के साथ और मंत्रों के साथ अभिमंत्रित कर लिया जाता है अभिमंत्रित गोमती चक्र अत्यंत प्रभावशाली एवं इच्छा पूर्ति करने वाला होता है या एक सामान्य सा पत्थर होता है पर अनेक खूबियों वाला।

गोमती चक्र वशीकरण-

यदि आप किसी को अपने वश में करना चाहते है और वशीकरण क्षमता प्राप्त करना चाहते है तो गोमती चक्र को अभिमंत्रित कर उसको गले में धारण कर ले यह अंगूठी में पहन ले आप के अंदर वशीकरण की क्षमता आ जाती है ।

गोमती चक्र टोटके –

आर्थिक बाधा समाप्त करने के लिए-

१- कभी-कभी हमें अचानक कहीं से धन की हानि हो जाती है जिस कारण मन अत्यंत दुखी एवं चिंतित रहने लगता है तब आपको गोमती चक्र को किसी भी महीने के प्रथम सोमवार के दिन ,  21 अभिमंत्रित गोमती चक्र लाल अथवा पीले कपड़े में बाँध लें और लक्ष्मी जी का ध्यान करते हुए उसे उस स्थान पर रख दे जहां पर आप धन  रखते हो और हल्दी से तिलक करें अब उस पोटली को पूरे घर में घुमाते हुए घर के बाहर किसी भी मंदिर में रख दे आपकी धन की समस्या समाप्त हो जाएगी।

२- आप मेहनत करते हैं पर उसका उचित फल प्राप्त नहीं होता है आपको अपने कार्यों से संतुष्टि नहीं मिलती है एवं आर्थिक स्थिति सुधरती नहीं दिखती है तो शुक्ल पक्ष में प्रथम गुरुवार को उठकर स्नान कर घर के पूजा स्थल पर लक्ष्मी जी एवं विष्णु जी की तस्वीर लगाकर पूजन करें और 21 अभिमंत्रित गोमती चक्र लेकर उनको लाल या पीले रेशमी कपड़े में लपेटकर भगवान का नाम लेते हुए एवं मंत्र जपते हुए किसी 9 वर्ष से कम उम्र की कन्या को भोजन कराकर दक्षिणा दे कर अपने इस अनुष्ठान की पूर्ति करें आपकी सारी समस्या समस्याये समाप्त हो जायेगी।

मंत्र- ॐ नमोहः वशुदेवयः

व्यापर वृद्धि –

१-यदि आपका व्यापार नहीं चल रहा हो यह कोई समस्या आ रही हो तो 11 गोमती चक्र एवं तीन छोटे नारियल सिद्ध करके अपने व्यापार स्थल के मुख्य द्वार पर लाल कपड़े से बांध कर टांग दे आप को लाभ होगा

२- यदि व्यापार चलना रहा हो तो व्यापार स्थल पर 11 सिद्ध गोमती चक्र एवं एक मुखी रुद्राक्ष को लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी पर रख दे व्यापार में बढ़ोतरी होगी।

शत्रु समाप्ति –

यदि आपको आपके शत्रु परेशान कर रहे हो तो दीपावली की मध्य रात्रि को 6 गोमती चक्र लेकर अपने  शत्रु का नाम लेते हुए गोमती चक्र की पूजा करें सिंदूर लगाए और किसी एकांत स्थान पर गाड़ दे और ऐसा करते हुए कोई आपको देख ना पाए और ना ही किसी द्वारा निकाला जाए आपकी शत्रु बाधाएं समाप्त हो जायेंगे।

२-होली के दिन गोमती चक्र में सिंदूर लगाकर  अपने शत्रु के नाम का उच्चारण करते हुए  इस गोमती चक्र को होली की अग्नि में डाल दे  शत्रु मित्र बन जाएगा  और आपकी सभी समस्याएं  समाप्त हो जाएगी ।

रोग मुक्ति के लिये-

१- यदि बीमारियों से ग्रसित है और अनेक उपायों के बाद भी स्वस्थ नहीं हो पा रहे हैं  तो अभिमंत्रित गोमती चक्र अपने सिरहाने रख ले  आपको शीघ्र लाभ होगा और रोग पूर्णता नष्ट हो जाएगा आप स्वस्थ हो जाएंगे।

संतान प्राप्त के लिये-

किसी महानिशा में  मां लक्ष्मी  को स्मरण करते हुए  गोमती चक्र एवं  दो कौड़ी  लाल कपड़े में बांधकर  गर्भवती महिला के  कमर में बांध देना चाहिए जिससे  गर्भ गिरने की संभावनाएं समाप्त हो जाती है

गृह क्लेश निवारण –

यदि आप के घर में हमेशा झगड़ा होता रहता है घर में शांति सुख की कमी है तो तीन गोमती चक्र लेकर सिंदूर की डिब्बी में रखकर उसे किसी एकांत स्थान पर रख दें और ध्यान रहे इस प्रयोग के विषय में किसी को पता ना चले घर में शांति पुनः स्थापित हो जाएगी और आपकी सभी मनोकामनाएं पूर्ण होंगी

नौकरी प्राप्ति हेतुं-

१- यदि आपको  नौकरी प्राप्त करने में  परेशानी हो रही है  तो गोमती चक्र को  किसी पीले सिन्दूर की लकड़ी की डिब्बी में  रख दे ,आपको जीवन में सफलता मिलेगी एवं नौकरी की सभी बाधाए दूर होगी।

२- अगर आपको नौकरी नहीं प्राप्त हो रही है या तरक्की नहीं हो पा रही है  तो सिद्ध किया गया  गोमती चक्र  रोजाना  शिव लिंग पर  अर्पित करें आपको यह  21 दिन करना है  आपकी नौकरी में आने वाली सभी दिक्कतें समाप्त हो जायेंगे आपको शीघ्र ही नौकरी प्राप्त होगी ।

शिक्षा हेतुं –

यदि आपका मन पढ़ाई में नहीं लग रहा है मन उखड़ा उखड़ा रहता हो और सफलता नहीं मिल पा रही हो एकाग्रता की कमी आ गई हो तो गोमती चक्र को अपने सर से सात बार उतारकर दक्षिण दिशा की ओर कही भी फेंक दे और ध्यान रहे ऐसा करते हुए कोई आपको देख ना पाए और ना ही आप किसी से इसका जिक्र करें आपको सफलता प्राप्त होगी मन एकाग्र होगा शिक्षा में रुचि बढ़ेगी।

नज़र दोष निवारण –

१-यदि आपके यहां  किसी बच्चे को नजर लग गई हो और हमेशा लगती रहती हो तो एक अभिमंत्रित गोमती चक्र को चांदनी से डलवाकर  उसे  धारण करा दें कभी नजर नहीं लगेगी।

२-यदि आप को यह आप के बच्चे को जल्दी जल्दी नजर लगती है तो पांच गोमती चक्र लेकर किसी सुनसान स्थान पर तीन गोमती चक्र उतार के फेक दे और दो गोमती चक्र तीव्र नदी धारा में प्रवाहित कर दे और पीछे मुड़ कर न देखे आप को तुरंत लाभ होगा |

 

[Total: 3    Average: 3/5]

टोने गुरूजी

वशीकरण टोने गुरूजी वशीकरण टोने तंत्र विद्या की एक शैली है, जिसमे किसी को अपने काबू मे करने के लिए उस व्यक्ति विशेस की पसंद की कोई चीज़ हासिल की जाती है फिर उस चीज़ को वशीकरण मंत्र के द्वारा सिद्ध किया जाता है. उसके बाद वशीकरण पूजा की जाती है तथा फिर उस चीज़ को एक नियत दिन, समय पर व्यक्ति विशेस पर आजमाया जाता है. ये क्रिया एक योग्य वशीकरण गुरु के द्वारा सम्पादित की जाती है. कोई भी वशीकरण टोना की सफलता एक योग्य गुरु पर निर्भर करती है.